वायरल वीडियो : Rishab Pant ने की मसखरी “सब कंट्रोल में है DK भाई”,

cricket

8 सितंबर को भारत और अफगानिस्तान  के बीच खेला गया मुकाबला कई मायनों में यादगार रहा। विराट के 71वें शतक से लेकर भुवनेश्वर के दूसरे पांच विकेट हॉल तक, टीम के खिलाड़ी बेहद शानदार रहे। इसी बीच एक और चीज जो मुकाबले में दिलचस्प रही वो है Dinesh Karthik की गेंदबाजी। दिनेश को बल्लेबाजी करते हुए तो सबने ही देखा है, लेकिन उन्हें गेंदबाजी करते हुए फैंस ने पहली बार देखा। वहीं, डीके (Dinesh Karthik) की गेंदबाजी देख टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत उनके मजे लेते हुए नजर आए।

ऋषभ पंत ने दिनेश कार्तिक की मसखरी

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को फैंस बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग करते हुए देखा है। वह इन दोनों ही रोल में टीम के लिए काफी शानदार नजर आ हैं। लेकिन उन्हें 15 सालों में पहली बार गेंदबाजी करते हुए देखा गया। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की जीत पहले ही निश्चित हो गई थी। ऐसे में टीम के कप्तान केएल राहुल मजेदार मूड में नजर आए। अफगानिस्तान की पारी के आखिरी ओवर में गेंदबाजी के लिए दिनेश कार्तिक को पुकारा।

जब उन्होंने डीके को गेंदबाजी के लिए बुलाया तब फैंस समेत सभी खिलाड़ी हैरान हो गए। उनके ओवर में विरोधी टीम के बल्लेबाज इब्राहीम जदरान ने बैक टू बैक दो छक्के जड़ 18 रन कूट दिए। उनकी गेंदबाजी को देखकर ऋषभ पंत ने उनका मजाक उड़ाया, जो स्टंप माइक में कैद हो गया। पंत ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि, “डीके भाई, सब कंट्रोल में है।’ वहीं, उनको गेंदबाजी करता देख बेंच पर बैठे खिलाड़ी हंसते हुए नजर आए।

टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 212 रन जोड़े। टीम के इस स्कोर में सबसे बड़ा योगदान विराट कोहली का रहा। उन्होंने टीम के लिए शतकीय पारी खेलते हुए 122 रन बनाए। इस दौरान वह नाबाद रहे। जवाब में अफगानिस्तान की टीम 8 विकेट नुकसान पर महज 111 रन बनाने में ही सफल रही। अफगानिस्तान की आधे से ज्यादा विकेट भुवनेश्वर कुमार ने लिया। उन्होंने महज 4 रन देते हुए 5 विकेट हासिल की। ऐसे प्रदर्शन के बाद टीम 101 रन से जीत हासिल करने में सफल हुई।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.