VIDEO : हॉन्गकॉन्ग की टीम ने हारने के विराट कोहली को दिया स्पेशल गिफ्ट

cricket

एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का दूसरा मैच हॉन्गकॉन्ग के साथ था और भारतीय टीम ने यह मैच 40 रन से जीत लिया। विराट कोहली ने इस मैच में 59 रन की नाबाद पारी खेली और भारत का स्कोर 192 रन तक ले जाने में अहम योगदान दिया। इसके जवाब में हॉन्गकॉन्ग की टीम 152 रन ही बना पाई और मुकाबला 40 रन से हार गई। हॉन्गकॉन्ग ने इस हार के बावजूद कुछ ऐसा किया, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है।

हॉन्गकॉन्ग ने विराट की दिया स्पेशल गिफ्ट

मैच के बाद हॉन्गकॉन्ग की टीम ने विराट कोहली को एक खास तोहफा दिया। विराट के फैंस को यह तोहफा बेहद पसंद आ रहा है। हॉन्गकॉन्ग के खिलाड़ियों ने टीम की जर्सी विराट कोहली को तोहफे के रूप में दी और इसमें बेहद खास संदेश लिखा। इस जर्सी में लिखा “विराट, कई पीढ़ियों को प्रेरणा देने के लिए शुक्रिया। हम आपके साथ खड़े हैं, कई शानदार दिन आने बाकी हैं। मजबूती और प्यार के साथ, टीम हॉन्गकॉन्ग।”

खराब फॉर्म से उबर रहे विराट के लिए यह संदेश बहुत मजबूती और आत्मविश्वास देने वाला है। इससे पहले भी कई खिलाड़ी विराट के समर्थन में आए हैं और सभी का मानना है कि विराट फिर पुरानी लय में लौटेंगे।

विराट कोहली ने पुरे छह महीने बाद अर्धशतक लगाया है दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में विराट ने 44 गेंद पर 59 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने एक चौका और तीन छक्के लगाए। इस दौरान कोहली का स्ट्राइक रेट 134.09 का रहा। उन्होंने छह महीने बाद अर्धशतक लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.