VIDEO : हांगकांग के कप्तान निजाकत खान बोले में विराट कोहली की तरह कप्तान बनना चाहता हूँ

cricket

क्रिकेट के मैदान में विराट कोहली की खेल भावना इतनी प्रसद्धि है कि हर कोई उनके फॉर्म में वापसी की मनोकामना कर रहा है। एशिया कप विराट कोहली के फॉर्म के लिए बहुत मायने रखता है। इसी बीच, एशिया कप 2022 की छठवीं टीम हांगकांग के कप्तान निज़ाकत खान ने भी विराट कोहली के फॉर्म में वापसी करने की दुआएं मांगी हैं। इसे देख कर आप समझ गए होंगे की भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के ख़राब फॉर्म की चिंता केवल उन तक ही सीमित नहीं है बल्कि उनको रोल मॉडल मानने वाले उनकी फिक्र करने वालो को भी उनकी फॉर्म की चिंता है।

निजाकत खान ने बताया

निजाकत खान ने एक इंटरव्यू के दौरान भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से पहले कहा, “एशिया कप 2022 में भारत और हांगकांग का बहुत बड़ा मैच है। इस मैच के लिए हमने पूरी तैयारी की हुई है। पिछली कुछ सीरीजों में हम लगातार अच्छी क्रिकेट खेले हैं। हमने एशिया क्वालीफाई मुकाबले में हमने दिखाया है कि हम बड़ी टीमों को टफ टाइम दे सकते हैं। साल 2018 के बाद एशिया कप में हम इंडिया से 20 रनों से ही हारे थे। लेकिन टी20 प्रारूप में कुछ भी हो सकता है और भारत के खिलाफ जीतने की पूरी कोशिश करेंगे।”

हांगकांग की टीम ने एशिया कप 2022 यूएई को 8 विकेट से हराकर इस टूर्नामेंट में क्वालीफाई किया था। हांगकांग का मुकाबला अब 31 अगस्त को विजयी रथ पर सवार टीम इंडिया से होगा। रोहित शर्मा इस मैच को हल्के में नहीं लेना चाहेंगे। क्योंकि क्रिकेट के मैदान पर कोई भी टीम किसी को चुनौती दे सकती है। वहीं इस मैच से पहले हांगकांग के कप्तान निजाकत खान भारत को हराने के लिए पूरे जोश में नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.