VIDEO : भारत और ‘हॉन्ग कॉन्ग’ के मुकाबले से पहले विराट कोहली ने जमकर बहाया पसीना, देखे वायरल वीडियो

cricket

एशिया कप 2022 में भले ही भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी शुरुआत करने के बाद आउट हो गए हों, लेकिन वह टूर्नामेंट में अगले मैच के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। एक महीने के लंबे ब्रेक से लौट रहे कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 34 गेंदों में 35 रनों की अहम पारी खेली, जिससे भारत ने रविवार को पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया।

विराट कोहली ने जमकर बहाया पसीना

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट, कू ऐप पर साझा कीं, क्योंकि वह हांगकांग मैच के लिए तैयार हैं. वहीं, कोहली ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ को टीम इंडिया की एक साइन की हुई जर्सी उपहार में दी, जब मैन इन ब्लू ने बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम को हराया।

बीसीसीआई ने पाकिस्तान के एक तेज गेंदबाज को भारत की जर्सी उपहार में देते हुए भारत के स्टार बल्लेबाज का एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, ‘मैच खत्म हो सकता है लेकिन इस तरह के क्षण कभी-कभी देखने को मिलते हैं.’ इस बीच, भारत बुधवार को हॉन्ग कॉन्ग, जबकि पाकिस्तान शुक्रवार को इसी टीम से भिड़ेगा टूर्नामेंट के तीसरे मैच में मंगलवार को बांग्लादेश और अफगानिस्तान का आमना-सामना होगा।

टीम इंडिया ‘हॉन्ग कॉन्ग’ के खिलाफ

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, दीपक हु्ड्डा, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल।

Leave a Reply

Your email address will not be published.