वायरल वीडियो : बेटी और पति संग पार्क में मस्ती करती दिखीं Anushka Sharma

cricket

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्रियों में से एक और मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अनुष्का शर्मा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट साझा करती रहती है। अब इसी बीच उन्होंने अपनी बेटी वामिका के साथ भी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की है जिसे देखकर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं अनुष्का इन तस्वीरों में मस्ती भरे अंदाज में नजर आई। तो आइए देखते हैं अनुष्का शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बता दें, अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका के साथ पार्क में पहुंची है, जहां पर दोनों मां बेटी ने मस्ती की। इसी में से एक तस्वीर अनुष्का ने सोशल मीडिया पर साझा की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “प्ले पार्क में मेरा दिन बहुत अच्छा रहा क्योंकि मैं अपनी बेटी को लेकर गई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

हालांकि इस तस्वीर में केवल अनुष्का शर्मा मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही है। उन्होंने हर बार की तरह इस बार भी अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया। जैसे ही अनुष्का ने यह तस्वीर साझा की तो फैंस ने उनपर जमकर पर लुटाया। एक फैन ने मजाकिया कमेंट करते हुए कहा कि, “मेरे स्कूल के मोजे चोरी कर लिए।”

वहीं दूसरे ने लिखा- “दुनिया की सबसे क्यूट क्वीन।” एक अन्य ने कहा कि, “पार्क में वामिका से ज्यादा अनुष्का एंजॉय कर रही थीं।” अन्य यूजर भी इसके अलावा भी कई लोगों ने इन तस्वीरों पर प्यारभरे कमेंट्स किए। बता दें, हाल ही में अनुष्का के पति यानी की मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली ने भी सेंचुरी लगाई थी जिस पर अनुष्का शर्मा खूब खुश हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा था कि, “मैं हर परिस्थिति में हमेशा तुम्हारे साथ हूं। इस पोस्ट पर विराट कोहली ने भी हार्ट इमोजी पोस्ट किए थे। बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी इटली के टस्कनी स्थित आलीशान रिजॉर्ट में बेहद ही शानदार तरीके से हुई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.