VIDEO : टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने दी पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को शादी की सलाह, वीडियो हुआ वायरल

cricket

फैंस की नजरें भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर हैं और इस वजह से सोशल मीडिया पर सिर्फ भारत और पाकिस्तानी खिलाड़ियों के वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। दोनों टीमों के खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन के दौरान मिल-जुल रहे हैं और एक दूसरे से कुछ देर बातचीत करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

देखे वायरल वीडियो

दोनों टीमों का  माहौल बिल्कुल दोस्ताना से बना हुआ है और भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ी अक्सर आपस में मिले-जुलते और बातें करते हुए दिख रहे हैं। दोनों टीमों के कप्तान रोहित शर्मा और बाबर आजम की एक मुलाकात के दौरान रोहित शर्मा ने बाबर आजम को कुछ ऐसी सलाह दी, जिस पर बाबर हंसी नहीं रोक पाए।

 इन दोनों के बीच बातचीत का वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि रोहित ने बाबर से बातचीत के दौरान उनसे शादी करने के बारे में पूछा, तो इस पर बाबर ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया ”नहीं, अभी नहीं’

जाहिर तौर पर भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों की ऐसी मुलाकातें और मजेदार हल्की-फुल्की बातें फैंस को पसंद आ रही हैं, लेकिन अब नजरें दोनों टीमों की रविवार पर जम जाएंगी। भारतीय टीम की नजरें पिछले साल दुबई के मैदान पर ही टी20 विश्व कप में पाकिस्तान से मिली हार का हिसाब चुकता करने पर होंगी। साथ ही खुद कप्तान रोहित मैदान पर बल्ले से अपने प्रदर्शन के साथ माहौल तैयार करना चाहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.