VIDEO : जिसपर कभी गुस्सा किया था, आज उसी के सामने सिर झुकाया विराट कोहली ने, देखे वायरल वीडियो

cricket

एशिया कप के एक महत्वपूर्ण मैच में भारत ने हांगकांग को 40 रन से हरा दिया। इस जीत के असली हक़दार सूर्यकुमार यादव रहे। उन्होंने धमाकेदार पारी खेली, जिसके बल पर भारत 192 रन बना पाया। हांगकांग के गेंदबाजों के सामने जब भारत के दूसरे बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष कर रह थे तब सूर्यकुमार ने ताबड़तोड़ चौके-धक्के जमाए। उन्होंने सिर्फ 26 गेंद खेले और 68 रन बना लिए।

सूर्यकुमार की आक्रामक बल्लेबाजी से पिछले काफी समय से अपने फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली को राहत मिली। उन्होंने 44 गेंदों पर 59 रन बनाए। विराट और सूर्यकुमार दोनों नाबाद रहे। भारतीय टीम की पारी की समाप्ति के बाद कोहली ने शानदार प्रतिक्रिया दी है। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव के लिए सिर झुकाया और मुस्कुराकर उन्हें गले लगा दिया।

आपको बता दें की विराट कोहली कभी भी खिलाड़ियों की हौसलाफजाई करने से नहीं चूकते हैं और उनकी यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

देखे वायरल वीडियो

सूर्या यादव ने पारी के आखिरी ओवर में 4 छक्कों की मदद से कुल 26 गेंदों में नाबद 68 रन (6 चौके, 6 छक्के) बरसाए। भारतीय पारी के बाद पवेलियन लौटते वक्त कोहली ने अपनी जगह पर रुककर सूर्या का इंतजार किया और जैसे ही वह कोहली के सामने पहुंचे, पूर्व भारतीय कप्तान ने अपना सिर झुकाया और सूर्या को इस शानदार पारी के लिए उचित सम्मान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.