VIDEO : जानिए इस वायरल फोटो का राज क्या है “हकीकत”

cricket

एशिया कप-2022 का दूसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच था और इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 5 विकेट से जित लिया है।  रविवार को दुबई में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने 148 रनों के लक्ष्य को 19.4 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम इंडिया की जीत के हीरो स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या रहे। उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया।

इस धाकड़ ऑलराउंडर ने 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट झटके। वहीं जब बल्लेबाजी की बारी आई तो उन्होंने 17 गेंदों में 33 रनों की तूफानी पारी खेली।  हार्दिक ने 20वें ओवर की चौथी गेंद पर सिक्स लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई।

हार्दिक पांड्या वायरल फोटो

पाकिस्तान पर टीम इंडिया की रोमांचक जीत के बाद हार्दिक पांड्या की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसमें उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से वापस ले जाते देखा जा सकता है।

दरअशल हार्दिक पांड्या की ये फोटो 2018 के एशिया कप की है। 19 सितंबर 2018 को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में हार्दिक गेंदबाजी करते वक्त चोटिल हो गए थे। हार्दिक पाकिस्तान की पारी का 18वां और अपना 5वां ओवर डाल रहे थे। ओवर की 5वीं गेंद डालने के बाद हार्दिक दर्द से कराहते हुए जमीन पर गि पड़े थे। उन्हें हैमस्ट्रिंग की शिकायत हुई थी।

तब हार्दिक को स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा था। हार्दिक की हालत को देखकर ऐसा लगने लगा था कि इंटरनेशनल क्रिकेट में उनकी वापसी नहीं हो पाएगी, लेकिन उन्होंने चोट से वापसी की और अब इसी मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ ही मैच जिताकर हीरो बन गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.