IND Vs AUS 1st T20 Live Update : टीम इंडिया 208 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया टीम को 209 रनो का लक्ष्य दिया

cricket
आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. यह मैच मोहाली में शाम सात बजे से खेला जाएगा। 2022 टी20 विश्व कप को देखते हुए दोनों ही टीमों के लिए यह सीरीज काफी अहम है। इस सीरीज से ही टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया टी20 विश्व कप के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का खाका तैयार करेंगी।

भारत ने बनाए 208 रन

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 209 रन का लक्ष्य रखा है। टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 208 रन बनाए। हार्दिक पांड्या ने आखिरी कुछ ओवरों में तूफानी पारी खेली। उन्होंने 30 गेंदों में 71 रन की नाबाद पारी खेली। अपनी पारी में हार्दिक ने सात चौके और पांच छक्के लगाए। हार्दिक ने 20वें ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाए। भारत ने आखिरी पांच ओवर में 67 रन बनाए। आखिर में हार्दिक और हर्षल पटेल ने 11 गेंदों में 32 रन की नाबाद साझेदारी निभाई।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11

ऑस्ट्रेलिया ने आज के मैच का टॉस जीता. ऑस्ट्रेलिया की टीम का आज के मैच के प्लेइंग 11 इस तरह है – एरोन फिंच, जोश इंगलिस, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, कैमरन ग्रीन, नाथन एलिस, पैट कमिंस, जोश हेज़लवुड, एडम जम्पा।

भारत की प्लेइंग इलेवनभारत की प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, उमेश यादव और युजवेंद्र चहल।

Leave a Reply

Your email address will not be published.