वायरल वीडियो : Virat Kohli ने ट्विटर पर मचाया तहलका, 50 मिलियन फॉलोअर्स पर पहुंचने वाले पहले क्रिकटर बने

cricket

विराट कोहली ने मंगलवार 13 सितंबर 2022 को एक बड़ी उपलब्धि ट्विटर पर हासिल की। ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 50 मिलियन के पार चली गई है। विराट कोहली ऐसा करने वाले पहले क्रिकेटर हैं। विकेट कोहली के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 211 मीलियन है तो वहीं फेस बुक पर इसकी संख्या 49 मीलियन है। कोहली के कुल सोशल मीडिया फॉलोअर्स की बात करें तो उनके 310 मीलियन फॉलोअर इस वक्त हैं।

जाने विराट अब ट्विटर पर कितने नंबर पर है

https://twitter.com/imVkohli?s=20&t=vdEC931yllXL-6XHpVOKfQ

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा बल्लेबाज विराट कोहली ने मंगलवार 13 सितंबर 2022 को ट्विटर पर एक अनोखी उपलब्धि अपने नाम की है। विराट कोहली दुनिया के पहले ऐसे क्रिकेटर हैं, जिनके ट्विटर पर फॉलोवर्स की संख्या 50 मिलियन के पार हो गई है। भारत में अब उनका तीसरा सबसे बड़ा ट्विटर अकाउंट हो गया है, जिस पर 50 या 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

विराट कोहली से ज्यादा किसी भारतीय ट्विटर अकाउंट पर 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स भारत के प्रधानमंत्री कार्यालय यानी पीएमओ के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर हैं। पीएमओ के अकाउंट पर 50.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वहीं, भारत के प्रधानमंत्री देश के पहले ऐसे ट्विटर अकाउंट होल्डर हैं, जिनके फॉलोवर्स की संख्या 82.3 मिलियन से ज्यादा है।

ट्विटर पर विराट कोहली सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटरों की लिस्ट में पहले नंबर पर हैं, जबकि दूसरे नंबर पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर हैं। उनके ट्विटर पर फॉलोवर्स की संख्या 37.8 मिलियन है। इनके अलावा कोई और क्रिकेटर ट्विटर पर फॉलो किए जाने वाले टॉप 100 की लिस्ट में शामिल नहीं है। ऐसे में क्रिकेट की दुनिया में ट्विटर पर भारत का एकतरफा जलवा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.