वायरल वीडियो: Umran Malik न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ नहीं निकाल पाए विकेट और फेन्स कर रहे विश्व कप में माँग

cricket

उमरान मलिक  को विश्व क्रिकेट का दूसरा शोएब अख्तर कहा जाता है। वजह उनकी तेज गति लेकिन वर्तमान समय में वो टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने इसी साल आयरलैंड के खिलाफ डेब्यू किया था लेकिन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने की वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया।

अभी हाल ही में टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया की घोषणा हुई है लेकिन उसमे उमरान का नाम कहीं नहीं है। ऐसे में फैंस बेहद नाखुश हैं। फिलहाल यह खिलाड़ी इंडिया-ए टीम का हिस्सा हैं जो न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ गैर-आधिकारिक टेस्ट मैच खेल रही है लेकिन यहाँ मलिक विकेट निकालने में नाकाम साबित हो रहे हैं।

उमरान मलिक  इस समय इंडिया-ए टीम का हिस्सा हैं जो न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ गैर-आधिकारिक टेस्ट मैच खेल रही है लेकिन इस मुकाबले में यह खिलाड़ी विकेट लेने के लिए तरसता हुआ नजर आ रहा है। मैच की पहली पारी में उमरान एक विकेट तक नहीं निकाल पाए। प्रियांक पांचाल की कप्तानी वाली टीम में सभी खिलाड़ी ने विकेट निकला लेकिन उमरान को विकेट नहीं मिला।

बता दें कि इंडिया ए की तरफ से सौरभ कुमार और स्पिनर राहुल चाहर ने विकेट चटकाए। सौरभ ने 48 रन देकर चार विकेट झटके जबकि राहुल चाहर ने 53 रन देकर तीन विकेट लिए। इन दोनों के आलावा मुकेश कुमार ने 48 रन देकर दो विकेट चटकाए तो वहीं, शार्दुल को एक विकेट मिला।

गौरतलब है कि उमरान मलिक आईपीएल 2022 की देन रहे हैं। इस सीजन में उन्होंने बेहद ही दमदार प्रदर्शन किया है। यही कारण रहा कि उन्हें टीम इंडिया में डेब्यू करने का मौका मिला। उन्होंने इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए उमरान मलिक ने कुल 22 विकेट चटकाए थे।

वहीं, इस खिलाड़ी ने इस सीजन की दूसरी सबसे तेज गति 157 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी की थी लेकिन उनके इस रिकॉर्ड को फ़ाइनल में लॉकी फर्ग्यूसन ने तोड़ दिया। फ़ाइनल में उन्होंने 157.3 किमी प्रति घंटे की रफ्तार की गेंद फेंकी थी। बता दें कि टीम इंडिया के लिए तीन टी20 मैचों में मलिक 2 विकेट चटका चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.