वायरल वीडियो : Sehar Shinwari ने Hardik Pandya को ट्विटर पर करा ट्रोल, जाने पूरी कहानी

cricket

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में टीम इंडिया को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। हार्दिक पंड्या की ताबड़तोड़ 71 रनों की पारी काम नहीं आ सकी। चेज करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने कैमरून ग्रीन और मैथ्यू वेड की विस्फोटक बल्लेबाजी के बदौलत 19.2 ओवरों में ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

इस हार के बाद हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर मैच की कुछ तस्वीरें शेयर कर करते हुए लिखा, “हम सीखेंगे, हम बेहतर होंगे, हमारे सभी फैन्स को साथ देने के लिए शुक्रिया” इसी बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने इस ट्वीट पर हार्दिक को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन फैन्स ने सहर को ही जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने पांड्या के ट्वीट के जवाब में लिखा, “प्लीज पाकिस्तान के खिलाफ अगला मैच 23 अक्टूबर को हार जाना इससे तुम्हें और सीखने को मिलेगा” सहर शिनवारी ने इस रिप्लाई के बाद भारतीय फैंस ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया। एक फैन ने कमेंट में लिखा, “घर संभालो बीबी, पड़ोसियों के मसले तो चलते रहेंगे” आपको बता दें कि मंगलवार को इंग्लैंड ने भी पाकिस्तान को 7 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में हरा दिया है।

हार्दिक पांड्या ने खेली शानदार पारी 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस मैच में नंबर 5 पर बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंदों पर 71 रनों की विस्फोटक पारी खेली। हार्दिक पांड्या की इस तूफानी पारी में 7 चौके और 5 छक्के शामिल रहे। टीम इंडिया ने हार्दिक पांड्या की पारी के दम पर ही पहले बल्लेबाजी करते हुए 208 रन बनाए थे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने इस टारगेट को 6 विकेट गंवाकर ही हासिल कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.