वायरल वीडियो : Sakshi Dhoni फॉलोअर्स पाने के अपनी पती MS Dhoni से लड़ने लगी, जाने पूरी कहानी

cricket

भारत के स्टार कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेट मैदान से दूर परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। धोनी आमतौर पर सोशल मीडिया से दूर रहते हैं। इसके बावजूद उनके प्रशंसकों को यह पता होता है कि यह स्टार खिलाड़ी कब और कहां रहता है। धोनी के प्रशंसक इसका श्रेय साक्षी धोनी को दे सकते हैं, जो सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती है। वे अक्सर धोनी के साथ अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

स्टार क्रिकेटर एमएस धोनी पत्नी साक्षी के साथ हाल ही में मध्यप्रदेश के कान्हा नेशनल पार्क घूमने गए। उनकी इस यात्रा का पता भी साक्षी धोनी के पोस्ट से पता चला। शायद यही वजह है कि अब धोनी पत्नी पर ही ‘चोरी’ का आरोप लगाने लगे हैं।

देखे वायरल वीडियो और जाने पूरी कहानी 

 साक्षी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी अपनी पत्नी के बारे में कह रहे हैं कि वह जानबूझकर उनके वीडियो बनाती है। एमएस धोनी इस वीडियो में कहते हैं, ‘तुम यह सब इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए करती हो। यह चोरी है.’

इस पर साक्षी कहती हैं, ‘मैं यह सब करती हूं क्योंकि आपके फॉलोअर मुझसे भी प्यार करते हैं. मैं भी तो आपका हिस्सा हूं बेबी, स्वीटी. मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर सब यही सवाल करते हैं कि धोनी कहां हैं, थाला कहां हैं.’ हालांकि साक्षी यह सब कहते हुए मुस्कुराती रहती हैं।

साक्षी धोनी ने इससे पहले भी एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे अपने पति धोनी को ‘स्वीटी-क्यूटी’ कहती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि तब भी धोनी उनकी तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं. यह एक होटल का वीडियो है और धोनी अपने बैग लेकर बाहर निकलते दिख रहे हैं.

एमएस धोनी ने जुलाई-2019 के बाद से मैदान से बाहर हैं. उन्होंने विश्व कप में आखिरी बार भारत के लिए मैच खेला था। हाल ही में उन्हें बीसीसीआई की सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया गया है। हालांकि, वे आईपीएल में खेलते नजर आएंगे। भारतीय कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री साफ कर चुके हैं कि धोनी अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की उनकी योजना में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.