वायरल वीडियो : Sachin Tendulkar क्रिकेटर से बने किचन किंग, देखे वायरल वीडियो

cricket

भारतीय टीम के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अकसर अपने फोटो-वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हैं जिन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। सचिन ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह अंडा-ऑमलेट सिर्फ बनाते ही नहीं बल्कि सिखाते भी नजर आ रहे हैं।

देखे वायरल वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

 ‘गॉड ऑफ क्रिकेट’ से मशहूर सचिन अपने नए वीडियो में किचन में हाथ आजमाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह परफेक्ट ऑमलेट बनाने की बात कर रहे हैं। देहरादून के एक होटल में सचिन अपनी पाक-कला दिखा रहे हैं। वह रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए देहरादून में हैं।  उन्होंने कुछ दिन पहले अपने बल्ले की ग्रिप को धोने का एक वीडियो भी शेयर किया था। सचिन ने जब ऑमलेट को जैसे ही उछालकर फ्लिप किया तो होटल के किचन स्टाफ ने ताली बजाईं।

क्रिकेट रिकॉर्ड के बादशाह सचिन ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- फ्लिक हो या फ्लिप, ऑमलेट हमेशा परफेक्ट होना चाहिए। उनके इस वीडियो को अभी तक करीब 4.5 लाख यूजर्स लाइक कर चुके हैं। इतना ही नहीं, दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई पेसर ब्रेट ली ने तो उनकी तारीफ भी की है और साथ लिखा, ‘साथी, मैं कल ब्रेकफास्ट के लिए आ रहा हूं.’

इंडिया लीजेंड्स की संभाल रहे हैं कप्तानी

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन तेंदुलकर इंडिया लीजेंड्स टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं। कानपुर में इस टीम ने स्टुअर्ट बिन्नी के नाबाद 82 रनों की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट पर 217 रन बनाए थे। बाद में साउथ अफ्रीका लीजेंड्स टीम 9 विकेट पर 156 रन बना पाई। इंदौर में खेला गया पिछला मुकाबला बारिश के कारण बिना किसी परिणाम के रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.