वायरल वीडियो: Rohit Sharma के Bhubneswar को 19वां ओवर देने के सवाल पर Aakash Chopra ने दिया करारा जबाव

cricket

एशिया कप से पहले जहां भारत के लिए शीर्ष क्रम के तीन बल्लेबाजों का रवैया परेशानी का सबब बना हुआ था, वहीं अब गेंदबाजी उसके लिए चिंता का विषय बन गया है। क्योंकि बल्लेबाजी के लिए अनुकूल परिस्थितियों में भारतीय गेंदबाजों की कमजोरी खुलकर सामने आई है। भारतीय टीम अपने तेज गेंदबाजी आक्रमण को लेकर चिंतित है, जिसमें ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी शामिल है। उन्होंने अपने पिछले 14 ओवर में 150 रन लुटाए हैं।

अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार डेथ ओवरों में नहीं चल पा रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान, श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 19वें ओवर में गेंद संभाली, लेकिन इन तीन ओवरों में उन्होंने 49 रन लुटाए। जिसके बाद उनके प्रदर्शन की जमकर आलोचना हो रही है, क्योंकि उनके ओवर के बाद गेंदबाज को आखिरी ओवर में डिफेंड करने के लिए पर्याप्त रन नहीं मिलता है।

भारत के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा भी रोहित द्वारा भुवी को 19वां ओवर देने के फैसले पर मजेदार रिऐक्शन दिया है। आकाश चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भुवी के 19वां ओवर फेंकने को लेकर जवाब दे रहे हैं।
आकाश चोपड़ा ने वीडियो में कैप्शन लिखा, ”जब लोग मुझसे पूछते हैं कि रोहित ने भुवी को 19वां ओवर क्यों दिया। इस पर एक गाने के साथ लिपसिंग करते हुए उन्होंने कहा मुझे नहीं पता है मुझे मत पूछो ना भारत को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्वकप से पहले अभी पांच मैच खेलने हैं और इन मैचों में उसे अपनी सभी कमजोरियों को दूर करना होगा। भारत विश्व कप में अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aakash Chopra (@cricketaakash)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.