वायरल वीडियो: IND vs AUS टीम इंडिया में शामिल हुआ ये संदर खिलाडी

cricket

टीम इंडिया (Team India) और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत 20 सितंबर से होगी. दोनों टीमों के बीच पहला टी20 मैच मोहाली में खेला जाएगा. इस मैच के लिए दोनों ही टीमें मोहाली पहुंच गई हैं. वहीं इस सीरीज की शुरुआत से पहले ही टीम से बाहर हुए मोहम्मद शमी  की जगह एक खिलाड़ी टीम में शामिल हो गया है. ये खिलाड़ी 43 महीनों के बाद टी20 टीम में खेलता नजर आएगा.

 टीम में शामिल हुआ ये खिलाड़ी 

स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी मोहम्मद शमी  कोविड पॉजिटिव होने की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज से बाहर हुए हैं. उनकी जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) को शामिल किया गया है. उमेश यादव (Umesh Yadav) की 3 साल से भी ज्यादा समय के बाद लिमिटेड ओवर क्रिकेट में वापसी हो रही है. ये सीरीज उनके लिए काफी अहम रहने वाली है.

टी20 सीरीज के लिए स्क्वाड के साथ जुड़े  

इस सीरीज के लिए उमेश यादव  रविवार (18 सितंबर) सुबह चंडीगढ़ पहुंच गए हैं. वह हाल ही में काउंटी क्रिकेट खेल कर आए हैं, जहां उन्होंने काफी शानदार प्रदर्शन किया था. इस प्रदर्शन के बाद ही सेलेक्टर्स ने उनमें एक बार फिर भरोसा दिखाया है. उमेश यादव  ने अपना आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच फरवरी 2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही खेला था. वह टेस्ट टीम में तो लगातार टीम इंडिया का हिस्सा बनेते हैं, लेकिन टी20 और वनडे में अपनी जगह नहीं बना पाते हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.