वायरल वीडियो : Gautam Gambhir ने श्रीलंका का झंडा लहराकर श्रीलंकाई टीम को दी बधाई, वीडियो हुआ वायरल

cricket

एशिया कप 2022 हमेशा ही श्रीलंकाई टीम की शानदार वापसी के लिए याद किया जाएगा। कुमार संगकारा और तिलकरत्ने दिलशान के समय में विश्व क्रिकेट में अपनी अलग पहचान रखने वाली श्रीलंका की टीम पिछले कई सालों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। एशिया कप में भी यह टीम आखिरी बार 2014 में चैंपियन बनी थी। इसके बाद श्रीलंका का प्रदर्शन इस हद तक गिरा की 2021 और 2022 टी20 विश्व कप में टीम को क्वालीफायर राउंड खेलना पड़ा। 2022 एशिया कप में भी यही माना जा रहा था कि श्रीलंका की टीम कुछ खास नहीं कर पाएगी।

पहले मैच में जब अफगानिस्तान ने श्रीलंका को हराया तो लगा कि यह टीम फाइनल में भी नहीं पहुंचेगी। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं। अगले ही मैच में श्रीलंका ने बांग्लादेश को हराकर सुपर चार में जगह बनाई। फिर अफगानिस्तान से हार का बदला लिया और भारत को हराकर उलटफेर करते हुए फाइनल में जगह बना ली। अलगे मैच में पाकिस्तान को हराया फिर फाइनल में टॉस हारने के बावजूद जीत हासिल की और इतिहास रच दिया। उसके बाद भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर ने दी बधाई।

देखे वायरल वीडियो 

पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर को भी श्रीलंकाई टीम के वापसी करने का यह अंदजा बहुत पसंद आया। उन्होंने मैच के बाद श्रीलंका के झंडे के साथ फोटो खिंचाई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गंभीर ने खुद यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा “सुपरस्टार टीम, वास्तव में जीत की हकदार थी, बधाई श्रीलंका।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.