वायरल वीडियो: Australia के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में आधी हो जाएगी Rohit Sharma की टेंशन!

cricket

टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है. इन दोनों ही सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ टीम संयोजन तलाशने की कोशिश करेंगे. अब भारत के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर ने एक ट्वीट कर भारतीय टीम को बड़ी सलाह दी है, जिससे टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप में टेंशन आधी हो सकती है. आइए जानते हैं, इसके बारे में.

वसीम जाफर दे रहे है सलाह 

भारत के पूर्व क्रिकेटर और घरेलू क्रिकेट के सुपरस्टार बल्लेबाज वसीम जाफर ने ट्वीट करके कहा, ‘मैं उम्मीद कर रहा हूं कि ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज के लिए हार्ड और बेहतर उछाल भरी पिचें हों (मौसम की स्थिति निश्चित रूप से अनुमति देती है) ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप से पहले हार्ड उछाल वाली पिचें तैयारी के लिए बेहतर कारगर होंगी.

वर्ल्ड कप में मिलेंगी नयी तरह की पिचें 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आयोजन ऑस्ट्रेलिया की धरती पर होना है. ऑस्ट्रेलिया में पिचें हमेशा से ही फास्ट बॉलर्स की मददगार होती हैं. इन पिचों पर घास छोड़ी जाती है ताकि तेज गेंदबाजों को मदद मिल सके. वहीं, गेंद वहां कमर से ऊपर आती है. इसी वजह से टीम इंडिया अगर ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सपाट पिचों की बजाय. तेज पिचों का इस्तेमाल करेगी, तो उसके लिए फायदा होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.