वायरल वीडियो : Anushka Sharma ने अपने पती Virat Kohli की 71वी सेंचुरी की ख़ुशी में जताया अपना प्यार

cricket

विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप के मुकाबले में 122 रनों की नाबाद पारी खेली और इसी के साथ उन्होंने अपने टी20 अंतररष्ट्रीय करियर में पहली बार शतक भी लगाया भारत ने सुपर-4 के अपने इस अंतिम मुकाबले को 101 रनों से जीता। अनुष्का शर्मा ने पति विराट के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया।

अनुष्का शर्मा ने लुटाया अपना प्यार

विराट कोहली ने एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद पारी खेलते हुए शतक लगाया। उन्होंने 33 महीने बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाया। खास बात रही कि शतक लगाते ही विराट कोहली ने खुशी से सबसे पहले रिंग को चूमा और इस बारे में बात करते हुए कहा कि अनुष्का शर्मा मुश्किल परिस्थितियों में मेरे साथ रहीं। यह शतक उनके और  बेटी वामिका के लिए है। पत्नी अनुष्का ने भी पोस्ट शेयर कर उनपर प्यार लुटाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

 अनुष्का ने भी अपने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इसके साथ ही उन्होंने दिल छू लेने वाला नोट ही साझा किया है। अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- “हमेशा तुम्हारे साथ, किसी भी और हर चीज के माध्यम से”। इसी के साथ विराट कोहली ने भी अनुष्का की पोस्ट पर दिल वाले इमोटिकॉन्स  ड्रॉप किए।

विराट कोहली के शतक लगाने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं, वही यूजर्स अनुष्का की पोस्ट पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। जबकि सेलेब्स भी विराट की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। श्रद्धा कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- क्या पल था। सोनाली बेंद्रे, वरुण धवन, जयदीप अहलावत जैसे कई सेलेब्स ने दिल वाले इमोटिकॉन्स ड्रॉप करके अपनी प्रतिक्रिया दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.