वायरल वीडियो : हांगकांग टीम अपनी हार के बाद भारतीय टीम से ऑटोग्राफ लेने ड्रेसिंग रूम पहुंची

cricket

एशिया कप-2022 के मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने शानदार फॉर्म के चलते तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की। सूर्यकुमार ने दुबई में 26 गेंदों पर 6 छक्के और इतने ही चौके लगाते हुए नाबाद 68 रन बनाए। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने एशिया कप में अपने शुरुआती दोनों मैच जीतकर सुपर-4 में भी जगह बना ली है।

इस मैच के अंत के बाद हॉन्ग कॉन्ग के खिलाड़ी भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे और वहां भारतीय खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें खिंचवाई।

देखे वायरल वीडियो

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कल शाम को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि हांगकांग के खिलाड़ी भारतीय ड्रेसिंग रूम में बातें कर रहे हैं और ऑटोग्राफ ले रहे हैं। कई खिलाड़ियों ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ फोटो भी खिंचाए।

भले ही भारतीय टीम के खिलाफ उन्हें मैच गंवाना पड़ा, लेकिन उन्होंने भारतीय टीम के साथ अनुभव साझा करने का मौका नहीं गंवाया। टीम के खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में जाकर भारत के अनुभवी खिलाड़ियों से काफी बातें की और उनसे खेल के बारे में काफी बारीकियां सीखी। आजकल ऐसा क्रिकेट में देखा जाता है कि टीमें आपस में मैच के बाद कुछ देर साथ में टाइम स्पैंड करते हैं। खासकर जब दोनों टीमों की रैकिंग में काफी अंतर हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published.