वायरल वीडियो : हांगकांग के कप्तान ने हार के बाद पाकिस्तान टीम को बधाई दी, कहा मेरा पूरा सपोर्ट पाकिस्तान को है

cricket

पाकिस्तान ने एशिया कप के महत्वपूर्ण मुकाबले में शुक्रवार को हांगकांग पर 155 रन से एकतरफा जीत दर्ज करके सुपर फोर चरण में प्रवेश कर लिया और अब रविवार को उसका सामना भारत से होगा । धीमी शुरूआत से उबरकर पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी के लिये भेजे जाने पर मोहम्मद रिजवान के 57 गेंद में 78 रन की मदद से दो विकेट पर 193 रन बनाये । जवाब में हांगकांग की टीम 10.4 ओवर में 38 रन पर आउट हो गई। हांगकांग लगातार दो मैचों में मिली हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गया है। पाकिस्तान ग्रुप ए से दूसरे स्थान पर रहकर सुपर फोर में पहुंचा ।

हांगकांग के कप्तान ने हार के बाद पाकिस्तान टीम को बधाई दी 

 मैच हारने के बाद हांगकांग के कप्तान निजाकत खान ने पाकिस्तान टीम से एशिया कप में मिली हार के बाद एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी निजाकत खान ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने पाकिस्तानी टीम को सपोर्ट करने की बात कही। उन्होंने कहा,

“पूरी पाकिस्तान टीम को बधाई देता हूं। आपने काफी शानदार खेल दिखाया। अब मेरा पूरा सपोर्ट पाकिस्तान को है। आगे के मैचों के लिए पाकिस्तान को शुभकामनाएं। पाकिस्तान जिंदाबाद।”

आपको बता दें की निजाकत खान का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। हांगकांग के कप्तान निजाकत खान की इस ट्वीट पर भारतीय फैंस काफी नाराज है और उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहें हैं। वहीं हांगकांग को भी भारत ने हराया था। सुपर-4 में पहुंचने के बाद पाकिस्तानी टीम का सामना एक बार फिर भारतीय टीम से होगा। सुपर चार में भारत, अफगानिस्तान, पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमों ने जगह बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.