वायरल वीडियो : सीरीज बराबर करने के लिए कप्तान Rohit Sharma ने प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव किए है

cricket

भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है। टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मैच आज (23 अक्टूबर को) नागपुर के मैदान पर खेला जाएगा। टीम इंडिया की निगाहें दूसरा टी20 सीरीज जीतकर सीरीज बराबर करने पर होंगी। इसके लिए कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में एक स्टार खिलाड़ी की एंट्री करवा सकते हैं। ये खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है।

Rohit Sharma ने प्लेइंग इलेवन में इस खिलाड़ी को दिया मौका 

ऑस्ट्रेलिया  के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में रवि बिश्नोई को खेलने का मौका मिल सकता है। उन्हें युजवेंद्र चहल की जगह प्लेइंग इलेवन में खिलाया जा सकता है। कप्तान रोहित शर्मा जीतने के लिए ये बड़ा बदलाव कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में युजवेंद्र चहल ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था। उन्होंने अपने 3.2 ओवर में 42 रन लुटा दिए थे। वहीं, दूसरी तरफ रवि बिश्नोई बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

रवि बिश्नोई बहुत ही अच्छी लय में हैं। एशिया कप के सुपर 4 मैच में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार गेंदबाजी की थी। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने चार ओवर में 26 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था। वह गुगली बहुत ही अच्छी फेंकते हैं, जिसे बल्लेबाज अच्छे से समझ नहीं पाता है और आउट हो जाता है। रवि बिश्नोई ने भारत के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी में ही डेब्यू किया था। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 10 टी20 मैचों में 10 विकेट हासिल किए हैं।

भारतीय टीम को हर हाल में मैच जीतना होगा 

टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में बने रहने के लिए हर हाल में सीरीज जीतना जरूरी है। नागपुर में होने वाले टी20 मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल करना चाहेगी। टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज को बहुत ही अहम माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.