वायरल वीडियो : भुवनेश्वर की खराब गेंदबाजी के कारण ट्रोल होने पर उनकी पत्नी ने कही इतनी बड़ी बात, जाने क्या कहा

cricket

भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का फॉर्म इन दिनों खराब चल रहा है। वह अपनी काबिलियत के हिसाब से गेंदबाजी कर पा रहे हैं। भुवनेश्वर डेथ ओवरों में महंगे साबित हो रहे हैं। इस कारण टीम को कई मैचों में हार का सामना करना भी पड़ा। भुवनेश्वर अपनी खराब गेंदबाजी के कारण आलोचकों के निशाने पर हैं। लोग सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच, भुवनेश्वर के बचाव में उनकी पत्नी नूपुर नागर उतरी हैं।

नूपुर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ”लोग आजकल एकदम नाकारा हो गए हैं। उनके पास कोई काम ही नहीं है। नफरत फैलाने के लिए उनके पास काफी वक्त है। मेरी सभी को सलाह है कि आपकी बातों से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता। आपके होने से भी फर्क नहीं पड़ता, इसलिए आप यह समय अपने आप को बेहतर बनाने के लिए लगाएं। हालांकि, इसकी गुंजाइश बेहद ही कम है।”
तीन मैचों में भुवनेश्वर बने विलेन
एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ सुपर चार के मुकाबले में भुवनेश्वर ने 19वां ओवर किया था और 19 रन लुटाए थे। इसी वजह से टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। आखिरी ओवर में अर्शदीप ने अच्छी गेंदबाजी की थी, लेकिन सात रन बचाना उनके लिए बहुत मुश्किल था। अगले मैच में भारत का सामना श्रीलंका से था और इस मुकाबले में भी भुवनेश्वर ने 19वें ओवर में 14 रन दे दिए थे। एक बार फिर टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था।
अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भुवनेश्वर ने शानदार प्रदर्शन किया था और पांच विकेट लिए थे, लेकिन इस मैच में उन्होंने अपने सभी ओवर शुरुआत में ही कर लिए थे। पुरानी गेंद से उन्होंने इस मैच में कोई ओवर नहीं किया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में उन्होंने पुरानी गेंद से दो ओवर किए और कुल 31 रन लुटा दिए। उन्होंने 17वें ओवर में 15 और 19वें ओवर में 16 रन दिए। इसी वजह से भारत को हार का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.