वायरल वीडियो : भारत को मैच हराने के बाद पाकिस्तानी टीम ने मनाया जश्न, वीडियो हुआ वायरल

cricket

भारतीय टीम को एशिया कप के सुपर-4 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम एक समय मैच जीतने की स्थिति में दिखाई दे रही थी। लेकिन टीम इंडिया के बॉलर्स डेथ ओवर्स में अच्छा खेल नहीं दिखा पाए। इसी वजह से टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा।

पाकिस्तानी टीम ने मनाया जश्न

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने अपने सोशल मीडिया  एक वीडियो शेयर किया है. तीन मिनट के इस वीडियो में पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम के माहौल को दिखाया गया है। वीडियो में ड्रेसिंग रूम में उनके खिलाड़ियों के तनाव भरे चेहरे दिखाई दे रहे थे, क्योंकि अंतिम क्षणों में मैच किसी भी तरफ झुक सकता था। ऐसे शादाब खान कई गुस्से से फर्श पर मुक्का मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भारतीय टीम ने पाकिस्तान को जीतने के लिए 182 रनों का टारगेट दिया। भारत के लिए केएल राहुल, रोहित शर्मा ओर विराट कोहली ने तूफानी पारी खेली। लेकिन उनकी पारी पर गेंदबाजों ने पानी फेर दिया। डेथ ओवर्स में बॉलर्स ने खूब रन लुटाए. इसी वजह से पाकिस्तान 5 विकेट से मैच जीत गया। भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई, हार्दिक पांड्या, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल ने 1-1 विकेट हासिल किया। भारत के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तानी टीम एशिया के फाइनल में पहुंचने की दावेदार बन गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.