वायरल वीडियो : भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबले में टीम इंडिया का कप्तानी Rohit sharma से हटाकर KL Rahul को मिली

cricket

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है. इस टूर्नामेंट में दोनों ही टीमों के बीच ये पहला मुकाबला है। इस मैच में भारतीय पहले बल्लेबाजी करेगी. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल ने अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में एक मजबूत टीम उतारी है. वहीं प्लेइंग 11 में बड़े बदलाव भी किए हैं।

ये खिलाडी खेलेंगे टॉप ऑर्डर में 

अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली के साथ पारी की शुरुआत केएल राहुल करेंगे। अभी तक रोहित बिल्कुल फ्लॉप रहे हैं। केएल राहुल  इस मैच में फॉर्म में वापसी करना चाहेंगे। वहीं तीसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव खेलते दिखाई देंगे। वहीं चौथे नंबर पर  ऋषभ पंत को जगह मिल है।

मिडिल ऑर्डर में इन खिलाड़ियों को मिली जिम्मेदारी 

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का मिडिल ऑर्डर इस बार में भी काफी मजबूत दिखाई दे रहा है। केएल राहुल ने अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे मैच में दीपक हुड्डा और दिनेश कार्तिक को मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी दी है। वहीं  फिनिशर के रोल में अक्षर पटेल जैसा ऑलराउंडर खेलते दिखाई देंगे।

गेंदबाजी के लिए

रोहित ने इस मैच में दीपक चाहर के साथ भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आर अश्विन को प्लेइंग 11 में शामिल किया है। पिछले मैच में भारतीय गेंदबाज काफी महंगे रहे थे, ऐसे में इस मैच में गेंदबाजों पर सभी की नजर रहने वाली है। टीम इंडिया पहले ही एशिया कप 2022 की फाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है।

अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम 

केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.