वायरल वीडियो : पाकिस्तान ने दी विराट कोहली को धमकी, कहा पत्थर से मारेंगे

cricket

विराट कोहली ने 1021 दिनों के इंतजार के बाद  एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना बहुप्रतीक्षित 71वां शतक बनाया। 100 टन के साथ, महान सचिन तेंदुलकर सबसे अधिक शतकों की सूची में सबसे ऊपर हैं, उनके साथ दूसरे स्थान पर है।

विराट कोहली के अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म को फिर से हासिल करने की प्रतीक्षा करते हुए, महान पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर, जिन्होंने ऐसा करने के लिए कोहली का समर्थन किया था, ने कड़ी चेतावनी दी है कि 33 वर्षीय सचिन के आश्चर्यजनक उपलब्धि को चुनौती देने का प्रयास करना चाहिए।

इस तरह दी धमकी

उनके अपने उच्च मानकों के अनुसार, एक बार ऐसा प्रतीत होता था कि कोहली सचिन के सनसनीखेज मील के पत्थर को पार कर सकते थे, लेकिन बिना शतक के तीन साल बाद, समर्थक अब कोहली की सचिन को पकड़ने की क्षमता के बारे में अनिश्चित हैं। कोहली दिल्ली के मूल निवासी हैं, इसलिए कई लोग सोच रहे हैं कि वह सचिन के कितने करीब आ सकते हैं। जबकि अख्तर का कहना है कि विराट अब तक के सबसे महान क्रिकेटर हैं, वह यह भी सोचते हैं कि कोहली के अगले 29 शतकों की राह चुनौतीपूर्ण होगी।

विराट कोहली, आपने हमेशा सच बोला है और आपके साथ अच्छी चीजें होंगी। याद रखें कि ये शतक आपको नीचे के छोडेंगे। लेकिन हिम्मत मत हारो क्योंकि आप अंत में सबसे महान बन जाएंगे। इसलिए खुद को आगे बढ़ाते रहें। रावलपिंडी एक्सप्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.