वायरल वीडियो : पाकिस्तान की हार के बाद इस लड़की ने रो-रोकर भरा पूरा स्टेडियम और साथ ही टीम इंडिया को कही ये बात

cricket

पाकिस्तान टीम की हार के बाद एक लड़की सोशल मीडिया पर आजकल खूब वायरल हो रही है। श्रीलंका के जीतने के बाद उस लड़की ने भारतीय टीम के लिए ऐसी मिन्नतें कर दी। बताया जा रहा है कि ये लड़की विराट कोहली की फैन भी है। वीडियो में लड़की श्रीलंका के फैन्‍स को बधाई दे रही है।

देखे पूरी वीडियो और जाने पूरी कहानी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Love Khaani (@lovekhaani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Love Khaani (@lovekhaani)

श्रीलंका ने रविवार (11 सितंबर) को पाकिस्तान को 23 रनों से हराकर एशिया कप 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया। पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तानी फैन्स और क्रिकेटर काफी निराश दिखाई दिए, लेकिन इस सबके बीच एक फैन ने सारी लाइमलाइट चुरा ली। यह विराट कोहली की फैन थी, जो एशिया कप के दौरान ही पॉपुलर हुई थीं।

एशिया कप 2022 के दौरान एक खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। यह खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की विराट कोहली की फैन है। इंस्टाग्राम हैंडल ‘लव कहानी’ के नाम से इस फैन का अकाउंट है, जिसे जमकर सर्च किया है। एशिया कप के दौरान सुर्खियों में आने के बाद इस लड़की के फॉलोअर्स भी बढ़ गए हैं। पाकिस्तान की हार के बाद यह फैन गर्ल एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है।

पाकिस्तान की हार के बाद इस फैन की रोते हुए वीडियो एक संदेश वायरल हो रहा है. इस फैन का कहना है कि अगर पाकिस्तान नहीं जीत सकता तो भारत को जीतना चाहिए था और इससे उसे खुशी होती. इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में यह फैन दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में श्रीलंका के फैन्स को बधाई दे रही है, लेकिन बधाई देते हुए उनकी आंखों में आंसू हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.