वायरल वीडियो : पाकिस्तान और श्रीलंका से हार के बाद भारतीय टीम कैसे जा सकती है फाइनल में जानिए पूरा शे᠎̮ड्‌यू्‌ल्‌

cricket

श्रीलंका ने मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे एशिया कप 2022 के सुपर फोर मैच में भारत को छह विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल की. यह भारत की लगातार दूसरी हार थी और उसे अब एशिया कप के फाइनल में पहुंचने के लिए दूसरे नतीजों पर निर्भर रहना होगा।

भारत अब भी फाइनल में अपनी जगह पक्की कर सकता है। इसके लिए उसे अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के साथ-साथ अन्य टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा। 10 महीने पहले टी-20 वर्ल्ड कप में भी भारतीय टीम के सामने कुछ इसी प्रकार के समीकरण बने थे। पर तब कुछ भी भारत के पक्ष में नहीं गया था।

जानिए कैसे जा सकती है टीम इंडिया फाइनल में

एशिया कप टी-20 टूर्नामेंट में मंगलवार को भारत को श्रीलंका के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। सुपर फोर राउंड में मिली इस हार से भारत एशिया कप से बाहर होने की कगार पर है। श्रीलंका से पहले भारतीय टीम को सुपर-4 राउंड में ही पाकिस्तान के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा था।

हालांकि, टीम इंडिया अब भी फाइनल में अपनी जगह पक्की कर सकती है। इसके लिए उसे अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के साथ-साथ अन्य टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा। 10 महीने पहले टी-20 वर्ल्ड कप में भी भारतीय टीम के सामने कुछ इसी प्रकार के समीकरण बने थे। पर तब कुछ भी उनके पक्ष में नहीं गया था और टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 राउंड से बाहर हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.