वायरल वीडियो : न्यूजीलैंड टीम ने टी20 वर्ल्डकप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया, जाने किस-किस खिलाड़ियों को मिला मौका

cricket

आखिरकार न्यूजीलैंड टीम ने टी20 वर्ल्डकप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। वहीं मार्टिन गुप्टिल को वर्ल्डकप के लिए टीम में शामिल किया गया है इसके साथ ही वो अपना 7वां टी20 वर्ल्डकप खेलेंगे। वहीं कीवि टीम की कमान केन विलियम्सन के हाथों में होगी। फिन एलेन और मिचेल ब्रेसवेल पहली बार वर्ल्डकप में खेलने के लिए तैयार हैं। टूर्नामेंट के मुकाबले 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक ऑस्ट्रेलिया में होने हैं। बता दें कि, पिछले साल यूएई में हुए टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड टीम फाइनल में पहुंची थी लेकिन ऑस्ट्रेलिया से हार मिलने के बाद वो बाहर हो गई।

वहीं तेज गेंदबाज एडम मिल्ने टीम में जगह बनाने में सफल हुए हैं। पिछले साल वर्ल्ड कप में लॉकी फर्ग्युसन के चोटिल होने के बाद उन्हें टीम में शामिल किया गया था हालांकि, इस बार फर्ग्युसन भी टीम में शामिल हैं। डेवॉन कॉनवे को बतौर विकेटकीपर चुना गया है । साथ ही चोटिल होने के कारण तेज गेंदबाज काइल जेमिनसन टीम से बाहर हो गए हैं। इस समय वो रिहैब में हैं साथ ही टॉड एस्टल और टिम सिफर्ट भी टीम से बाहर हैं।

इन खिलाड़ियों को मिला मौका 

केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, ट्रेंट बोल्ट, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉन्वे (विकेटकीपर), लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.