वायरल वीडियो : टी20 विश्व कप के टीम इंडिया की जर्सी आई सामने, देखे वायरल वीडियो

cricket

टी20 विश्व कप की शुरुआत में लगभग एक महीने का समय रह गया है। सभी टीमें इस टूर्नामेंट के लिए अपनी तैयारियों को और पुख्ता करने में लगी हैं। भारत ने भी इस टूर्नामेंट के लिए अपनी टीम का एलान कर दिया है। इसके बाद टीम इंडिया के आधिकारिक किट पार्टनर एमपीएल स्पोर्ट्स ने कहा है कि टी20 विश्व कप से पहले भारतीय टीम की नई जर्सी जारी की जाएगी। एमपीएल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने बताया कि फैंस अपनी पसंद की जर्सी बनवाने के लिए सुझाव दे सकते हैं।

एमपीएल ने बताया कि फैंस इस जर्सी का हिस्सा हो सकते हैं, लेकिन कैसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “अगर आप लोग समर्थन नहीं करते हैं तो यह खेल वैसा नहीं रहता है। बीसीसीआई के साथ खेल के लिए अपना जुनून दिखाएं और अपने फैन मोमेंट शेयर करें।”

 एमपीएल ने भारत की नई किट के डिजाइन और पैटर्न के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। यह जर्सी रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम अक्तूबर-नवंबर में टी 20 विश्व कप के दौरान पहनेगी। हालांकि, वीडियो देखकर यह साफ पता चल रहा है कि इस बार भी जर्सी आसमानी नीले रंगे की होगी, जैसी 2016 टी20 विश्व कप में थी। टीम इंडिया फिलहाल वनडे और टी20 में गहरे रंग का नीला रंग की जर्सी पहनती है। यह जर्सी पिछले साल के टी20 विश्व कप से पहले लॉन्च की गई थी और एमपीएल ने कहा था कि जर्सी में धारियां एक अरब भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों और उनके सपनों से मिलती जुलती हैं।

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

Leave a Reply

Your email address will not be published.