वायरल वीडियो : टीम इंडिया की हार की वजह आई सामने

cricket

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले गए सुपर-4 मैच में दोनों टीमों की तरफ से अच्छा प्रदर्शन करने की हर संभव कोशिश की गई, लेकिन अंत में एक ही टीम को जीत मिलती है और ऐसा ही हुआ। अच्छे प्रयासों के बीच कुछ गलतियां ऐसी होती हैं।

टीम इंडिया ने कुछ ऐसी गलतियांको की जिससे टीम इंडिया पीछे हो सकती हैं। रोहित शर्मा की टीम को बाबर आजम की टीम ने 5 विकेट से हरा दिया। आइए जानते हैं टीम इंडिया की कुछ ऐसी ही गलतियों जिसकी वजह से उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

आइये जानते क्या है वजह टीम इंडिया की हारने की

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

 पहली पारी में, भारतीय टीम ने बल्लेबाजी की, और हारिस रऊफ ने उस पारी का 20वां ओवर फेंकने के लिए खेल में प्रवेश किया। उस समय रौफ क्रीज पर विराट कोहली का सामना कर रहे थे। रऊफ ने शुरुआती पिच फेंकी, और भारत ने स्कोर किया।

इसके बाद उन्होंने पारी की शुरुआती गेंद को सही फेंका, जिस पर कोई रन नहीं बना। दूसरी गेंद पर विराट कोहली ने शॉट लगाया और वह रन ले सकते थे, लेकिन जब भुवी दूसरी तरफ थे तो उन्होंने रन नहीं लिया जो रन बना सकते थे. साथ ही चौथी गेंद पर विराट कोहली रन आउट हो गए, हालांकि उस पर एक रन बना। तीसरी गेंद यॉर्कर थी, जिसे कोहली ने रोक दिया।

दूसरी पारी में पाकिस्तान को जीत के लिए 182 रन बनाने थे। 18वें ओवर के बाद टीम का स्कोर आसिफ अली और खुशदिल शाह के साथ क्रीज पर 4 विकेट पर 156 रन था। इस तरह पाकिस्तान को अगले 12 गेंदों में 26 रन बनाने थे। टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज भुवी को कप्तान रोहित शर्मा से गेंद मिली, लेकिन उन्होंने लूट को पूरी तरह से डुबो दिया।

19वें ओवर में भुवी ने जब 19 रन दिए तो खेल पहले ही नियंत्रण से बाहर हो चुका था। इस ओवर में भुवी ने दो वाइड गेंद के अलावा दो वाइड गेंद, एक छक्का, दो चौके और तीन सिंगल रन दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.