वायरल वीडियो : जानिए टी20 वर्ल्ड कप के भारतीय टीम का तैयारी

cricket

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इस मेगाइवेंट के लिए टीम इंडिया का समर्थन किया और कहा कि इस टीम में वो सारी बातें मौजूद है जो उन्हें इस बार चैंपियन बना सकती है।

जाने क्या है प्लेन

भारतीय टीम ने एम एस धौनी की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप के पहले सीजन का खिताब साल 2007 में जीता था, लेकिन उसके बाद से भारतीय टीम दूसरी बार ये कमाल नहीं कर पाई है। साउथ अफ्रीका में 15 साल पहले भारत ने जो कमाल किया था एक बार फिर से टीम इंडिया के पास उस सफलता को दोहराने का अच्छा मौका है। बीसीसीआइ ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए कुछ दिनों पहले ही 15 सदस्यीय टीम इंडिया का ऐलान किया था। टीम के ऐलान के बाद कई क्रिकेट एक्सपर्ट ने इसे लेकर टिप्पणी की और इसे लेकर काफी चर्चा भी हुई।

वहीं इन सारी बातों के बीच टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इस मेगाइवेंट के लिए टीम इंडिया का समर्थन किया और कहा कि इस टीम में वो सारी बातें मौजूद है जो उन्हें इस बार चैंपियन बना सकती है। सुनील गावस्कर ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि मुझे इस टीम पर पूरा विश्वास है, लेकिन इस टीम को भी अन्य टीमों की तरह थोड़े से भाग्य की भी जरूरत है और ये टीम ट्रॉफी घर ला सकती है।

टी20 वर्ल्ड कप सीजन 2022 की शुरुआत 16 अक्टूबर से होगी और 13 नवंबर को मेलबर्न में फाइनल मैच खेला जाएगा। टूर्नामेंट के मैच ऑस्ट्रेलिया में सात स्थानों पर खेले जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.