वायरल वीडियो : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज खेलने टीम इंडिया पहुंची मोहाली, देखे वायरल वीडियो

cricket

भारतीय टीम के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के शुरुआती टी20 मुकाबले के लिए शनिवार को मोहाली पहुंचे। इस बीच कुछ खिलाड़ी शनिवार देर रात को एयरपोर्ट पर नजर आए। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया एशिया कप में मिली हार के बाद पहली बार मैदान पर उतरेगी।

टीम इंडिया की एंट्री मोहाली एयरपोर्ट पर 

भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 श्रृंखलाएं खेलनी हैं। ऐसे में टीम इंडिया के लिए ये दोनों सीरीज बेहद अहम और खुद की तैयारियों को परखने वाली होंगी। भारतीय टीम इन दोनों सीरीज में किसी भी तरह के प्रयोग से भी बचने की कोशिश करेगी और अपनी फाइनल प्लेइंग XI के साथ मैदान पर उतरेगी।

बुमराह और हर्षल चोट के बाद कर रहे वापसी

सीरीज में मुख्य तौर पर विराट कोहली पर नजर रहेगी। विराट ने एशिया कप में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए दो अर्धशतक और एक शतक भी लगाया था। ऐसे में एक बार फिर से सभी की नजर उनकी बल्लेबाज पर ही होगी। वहीं चोट के बाद वापसी कर रहे जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के प्रदर्शन पर भी हर किसी की नजरें होंगी।

दोनों टीमें

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह

ऑस्ट्रेलिया: सीन एबॉट, एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, एरोन फिंच, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, डेनियल सैम्स, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, एडम जम्पा

Leave a Reply

Your email address will not be published.