वायरल वीडियो: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर ने विकेटकीपर बल्लेबाज Matthew Hayden ने किया Rishabh Pant समर्थन कही ये बड़ी बात

cricket

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली और उनकी जगह दिनेश कार्तिक को टीम में चुना गया। हालांकि कार्तिक पांच गेंदों पर छह रन बनाकर आउट हो गए। पिछले चार टी20 इंटरनेशनल मैचों में कार्तिक ने 7, 6, 12 और 1 रन ही बनाए हैं।विकेटकीपर स्लॉट के लिए कार्तिक और पंत भारत के दो विकल्प हैं। भारत को मंगलवार को मोहाली के पीसीए स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम 6 विकेट पर 208 रन बनाकर भी इस स्कोर का बचाव नहीं कर पाई।

अगले महीने से होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए दोनों भारतीय स्क्वॉड में चुना गया है। ऐसा लगता है कि टीम मैनेजमेंट शायद कार्तिक के पक्ष मेंअधिक झुका हुआ है। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन इससे पूरी तरह सहमत नहीं हैं और उनका मानना ​​है कि परिस्थितियां कैसी भी हों, पंत तीनों प्रारूपों में भारत के लिए जरूरी हैं।

हैडन ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, ” अगर मैं चयनकर्ता होता तो ऋषभ पंत को हर टीम में चुनता। वह भविष्य है। उन्हें सपोर्ट करने की जरूरत है और इसके लिए उन्हें समय चाहिए। भले ही यह रन या फॉर्म के माध्यम से हो, उसे मेरी राय में होना चाहिए। वह श्रेष्ठ हैं और हर पहलू में फिट बैठते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.