वायरल वीडियो : इंडिया और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले में टीम इंडिया को करने होंगे कुछ नए बदलाब 

cricket

भारतीय टीम को अगर अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर 4 में पिछले मैच की तरह जीत हासिल करनी है तो उसके टॉप ऑर्डर को अच्छा प्रदर्शन करना होगा और तेज गेंदबाजों को भी अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभानी होगी।

टीम इंडिया ने किए कुछ नए बदलाव

भारत को रवींद्र जडेजा की कमी भी खलेगी जो चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह अक्षर पटेल को टीम में लिया गया है। तेज गेंदबाज आवेश खान भी इस अहम मुकाबले से पहले अस्वस्थ हो गए है। भारतीय कोच राहुल द्रविड ने कहा, ‘आवेश खान थोड़े अस्वस्थ हैं और उम्मीद है कि हम उन्हें टूर्नामेंट के बाद के मैचों में इस्तेमाल कर पाएंगे.’

पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने दाहिने और बाएं हाथ के बल्लेबाज का संयोजन बनाने के लिए जडेजा को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा था क्योंकि उस मैच में ऋषभ पंत को बाहर रखा गया था।  यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कप्तान रोहित शर्मा और द्रविड़ रविवार को भी ऐसा दांव खेलते हैं, लेकिन यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि अगर टॉप छह बल्लेबाजों में बाएं हाथ के किसी बल्लेबाज को शामिल करना है, तो केवल पंत ही उसके लिए उपयुक्त नजर आते हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान.

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की टीम : बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर, मोहम्मद हसनैन, हसन अली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.