वायरल वीडियो : अब पाकिस्तान के बाद टीम श्रीलंका से भी हार गयी टीम इंडिया

cricket

टीम इंडिया एशिया कप से लगभग बाहर हो चुकी है. मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में भारत को 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है। इसी के साथ ही टीम इंडिया का एशिया कप से सफर लगभग खत्म हो चुका है. इससे पहले भारत को पाकिस्तान ने रविवार को खेले गए एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में 5 विकेट से हराया था। एक खिलाड़ी ऐसा है, जो टीम इंडिया के एशिया कप से लगभग बाहर होने की वजह बना है. ये खिलाड़ी फैंस की नजर में सबसे बड़ा विलेन बन गया है।

ऐसे हारी भारतीय टीम

श्रीलंका ने भारत को छह विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 173 रन बनाए थे। रोहित शर्मा ने 72 रन की पारी खेली। जवाब में श्रीलंका ने 19.5 ओवर में चार विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस हार के साथ भारतीय टीम पर एशिया कप से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है।

भारतीय टीम सुपर फोर राउंड में लगातार दो मैच हार चुकी है। श्रीलंका से पहले पाकिस्तान ने भारत को पांच विकेट से हराया था। भारत का भाग्य अब दूसरी टीमों के नतीजों पर निर्भर होगा। वहीं, श्रीलंका की टीम ने फाइनल के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया है। उसने लगातार दो मैच जीते हैं। भारत से पहले श्रीलंका ने सुपर-4 में अफगानिस्तान को हराया था।

सुपर फोर के प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो श्रीलंका दो जीत के साथ अब टॉप पर है। वहीं, पाकिस्तान एक जीत के साथ दूसरे नंबर पर है। दोनों का नेट रन रेट पॉजिटिव है। वहीं, भारत निगेटिव रन रेट के साथ और दो हार के साथ तीसरे स्थान पर है। अफगानिस्तान चौथे स्थान पर है। भारतीय टीम के पास अब भी फाइनल में पहुंचने का मौका है।

हालांकि, उसके लिए बुधवार को पाकिस्तान-अफगानिस्तान के बीच होने वाला मैच अहम होगा। पाकिस्तान की टीम अगर कल जीती तो भारत और अफगानिस्तान दोनों एशिया कप से बाहर हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.